ED Raid in Ranchi- रांची और धनबाद में ED की ताबड़तोड़ छापामारी, कई अधिकारियों पर कसा शिकंजा; तलाशी जारी

राज्य ब्यूरो, रांची।ईडी को मैनेज करने के मामले में पंडरा थाना में दर्ज प्राथमिकी मामले में मंगलवार को रांची में आधा दर्जन ठिकानों पर ईडी का छापा। यह छापेमारी मैनेज करने वाले कथित अधिवक्ता के साथ साथ तीन अंचलाधिकारियों व उनके सहयोगियों के ठिकानों

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, रांची।ईडी को मैनेज करने के मामले में पंडरा थाना में दर्ज प्राथमिकी मामले में मंगलवार को रांची में आधा दर्जन ठिकानों पर ईडी का छापा। यह छापेमारी मैनेज करने वाले कथित अधिवक्ता के साथ साथ तीन अंचलाधिकारियों व उनके सहयोगियों के ठिकानों पर जारी है। आरोपितों में जय कुमार राम, दिवाकर द्विवेदी, प्रभात भूषण, संजीव पांडे, रवि नामक व्यक्तियों के ठिकानों पर छापा मारा है।

धनबाद में भी ईडी की ताबड़तोड़ छापामारी (ED Raid in Dhanbad)

रांची की परवर्तन निदेशालय (ईडी) ने धनबाद के जिला परिवहन पदाधिकारी दिवाकर सी द्विवेदी के झारुडीह स्थित फ्लैट में छापामारी की है। झारुडीह के देव विहार अपार्टमेंट के नौवें तल पर द्विवेदी का फ्लैट है। छापामारी के लिए ईडी की छह सदस्यीय टीम यहां पहुंची है। इसमें एक महिला अधिकारी भी हैं। टीम ने सुबह नौ बजे छापामारी शुरू की है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

समस्तीपुर में 40-40 हेक्टेयर में होगी धनिया-मेथी की खेती, मसाले का उत्पादन बढ़ाने को उद्यान विभाग देगा अनुदान

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, समस्तीपुर। जिले में किसानों की आमदनी बढ़ाने के लिए 40-40 हेक्टेयर भूमि में धनिया और मेथी की खेती की जाएगी। इसको लेकर उद्यान विभाग ने तैयारी शुरू कर दी है। राज्य योजना के तहत विभाग इसकी खेती कराएगा। बीज मसाले की खेत

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now